whatsapp-image-2016-11-03-at-4-19-10-pm

लखनऊ से समाजवादी विकास रथ यात्रा निकलकर उन्नाव पहुंच चुकी है। जहां सीएम अखिलेश ने जनता से संवाद किया। सीएम ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि विकास के मुद्दे पर समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं है। समाजवादी सरकार ने बिजली के क्षेत्र में बहुत काम किया है। सीएम अखिलेश ने कहा कि हम शहरों को 24 घंटे और गांवों को 18 घंटे बिजली दे रहे हैं। क्या विपक्षी 24 के बजाय 26 घंटे बिजली देंगे। सीएम अखिलेश ने भाजपा और बसपा पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास कोई योजना नहीं है। यहां तक कि भाजपा डिजिटल इंडिया और स्मार्ट सिटी योजना भी भूल गयी है।

whatsapp-image-2016-11-03-at-7-04-34-am-1

इस जनसभा के दौरान लाखों की संख्या में युवा और महिलाओं की भीड़ रही है। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि सीएम अखिलेश की लोकप्रियता किस कद्र बढ़ती जा रही है। इस बात से विपक्षी खासे परेशान हैं। क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है। जबकि समाजवादी सरकार 55 लाख महिलाओं को पेंशन दे रही है। जिसमें पैसा सीधे लाभार्ती के खाते में जाता है। मुख्यमंत्री ने जनता को भरोसा दिलाया कि 2017 में सपा की सरकार बनेगी।

whatsapp-image-2016-11-03-at-2-12-20-pm

इसके अलावा सीएम ने आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के लिए जमीन देने के लिए किसानों का धन्यवाद दिया। सपा सरकार में बहुत कम समय में एक्सप्रेस-वे का काम पूरा हुआ है। सीएम अखिलेश ने कहा कि गरीबों के लिए मुफ्त लोहिया आवास बना रहे हैं। आगे भी विकास के ऐसे ही कार्य करते रहेंगे। साथ ही सीएम ने जनसभा में आये सभी लोगों का आभार प्रकट किया।