104

विजय रथ पर सवार होकर यूपी के सीएम अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे। जहां जनता अपने चहेते और होनहार सीएम के इन्तजार में सुबह से ही बाट जोह रही थी। पूरे रामपुर में मानो हुजूम इकट्ठा हो गया हो। वहीं सीएम अखिलेश यादव भी सीधे जनता से मुखातिब होने के लिए मुरादाबाद से समाजवादी विकास रथयात्रा से रामपुर पहुंचे। सीएम रामपुर की जनता के विकास को अपना लक्ष्य बताया। साथ ही कैबिनेट मंत्री आजम खान और रामपुर की जनता का तहेदिल से शुक्रिया किया।

whatsapp-image-2016-11-26-at-1-37-47-pm

सीएम अखिलेश ने नोटबंदी मामले पर बोलते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दुख देने वाली सरकार को जनता हटा देती है। केंद्र की मोदी सरकार ने जिस तरह से आम जनता को अपने ही पैसे के लिए लाइन में लगने पर मजबूर किया है। उससे मौजूदा दौर में उत्तर प्रदेश की जनता में काफी रोष है। नोटबंदी की वजह से अबतक पूरे देश में जहां 60 से ज्यादा लोगों की जान ज चुकी है। वहीं ग्रामीण आबादी को केंद्र सरकार के इस फैसले से सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। सीएम ने विकास रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत मुरादाबाद से की।

whatsapp-image-2016-11-26-at-1-27-13-pm

whatsapp-image-2016-11-26-at-3-33-22-pm

सीएम अखिलेश यादव ने रामपुर में करोड़ों रुपये से तैयार ऐतिहासिक स्थलों का उद्घाटन किया। साथ ही उन्‍होंने श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को साइकिल भी वितरति की। सीएम ने करीब 950 मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप भी बांटे। बुनकरों को सोलर लाइट भी प्रदान की। समाजवादी विकास रथ पर सवार होकर सीएम अखिलेश ने सादगी और जनता के प्रति अपना लगाव दिखाते हुए बीच-बीच में रुक कर जनता को भी संबोधित किया।