UPCM

मानवता से बड़ी कोई चीज नहीं होती है। जीवन है तो सबकुछ है। इसलिए हमें अपने इरादे नेक रखने चाहिए। इस बात को हमारे सीएम अखिलेश यादव भलीभांति समझते हैं। उनकी ये कोशिश रही है कि प्रदेश का हर नागरिक खुशहाल हो। हाल ही का उदाहरण अगर देखें तो सीएम अखिलेश की किस तरह लोगों की मदद को तैयार रहते हैं।  सीएम ने दैनिक जागरण मथुरा के पत्रकार राजेश मिश्रा की बेटी मोहिनी मिश्रा के इलाज के लिए 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।

मुख्यमंत्री ने यह मदद अपने विवेकाधीन कोष से मंजूर की है। मोहिनी मिश्रा का लिवर खराब हो गया है। ऐसे में अब उनका लिवर खराब हो गया है। इसलिए उनका लिवर ट्रान्सप्लाण्ट होना है। इस वक्त मोहिनी का इलाज गुड़गांव के मेदान्ता हास्पिटल में चल रहा है। जहाँ महंगी दवा के चलते पत्रकार राजेश मिश्रा को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी जरूरत को समझते हुए सीएम अखिलेश ने उन्हें आर्थिक मदद मुहैया करने की घोषणा कर दी है।

कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रदेश की जनता की मदद करने को हमेशा तैयार रहते हैं। इससे पहले भी सीएम ने हाल ही में कैंसर पीड़ित अंश की दवा भी करवाई है। इस तरह हम अखिलेश सरकार की संवेदनशीलता को जान समझ सकते हैं।