2 ss

जीवन में कब क्या हो जाये किसी को नहीं पता है। इसलिए हमें अच्छे कर्मों में ही भरोसा रखना चाहिए। जैसे हमारे प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव यूपी का विकास मानवीय मूल्यों को ध्यान में  रख कर लगातार कर रहे हैं। वह लोगों की भावनाओं से जुड़कर उनकी मदद को हमेशा तत्पर रहे हैं। अब तो लोगों की मदद करना उनकी कार्यशैली का अहम हिस्सा बन बन गया है। जनपद कुशीनगर के रहने वाले कुंदन चौबे आज जीवन और मौत से लड़ रहे हैं। कुंदन की दोनों किडनी खराब है। जिसके इलाज के लिए उन्होंने यूपी के सीएम अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगाई है।

kundan1

डॉक्टरों ने कुंदन के इलाज के लिये साढ़े सात लाख रुपये का खर्च बताया है। उपचार के बाद भी कुंदन का उपचार 2 साल तक चलेगा। जिसका खर्च 20 हजार  रुपये प्रतिमाह आयेगा। कुंदन ने अपने उपचार के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन उन्होंने उनकी कोई मदद नहीं की है। इसलिए कुंदन की आखिरी उम्मीदें समाजवादी सीएम अखिलेश यादव पर टिकी हैं।

kundan2

इससे पहले भी सीएम अखिलेश यादव ने कुंदन को इलाज करवाने के लिए साढ़े चार लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदान की थी। जिससे कुंदन का इलाज अभी तक चल रहा है। ऐसे में अब एक बार फिर कुंदन की सीएम अखिलेश से ही कुंदन को उम्मीदें हैं। आशा है सीएम अखिलेश इस बार भी कुंदन की मदद करके उनका उपचार करायेंगे।