trama1

अखिलेश को जनता का सीएम यूँ ही नहीं कहा जाता है। आज के समय में जहाँ कई राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में व्यस्त हैं। वहीं सीएम अखिलेश जनता के हित को सर्वोपरि मानकर लगातार प्रदेश का विकास कर रहे हैं। हुआ कुछ यूँ कि यूपी के बहराइच जनपद में हाल ही में एक बच्ची की छत से गिरने के बाद मौत हो गयी। बच्ची के माँ-बाप उसे लेकर लखनऊ के ट्रामा सेंटर आ रहे थे। लेकिन ज्यादा समय बीत जाने से उस बच्ची ने दम तोड़ दिया। इसकी पहली वजह बहराइच के जिला अस्पताल में ट्रामा सेंटर का न होना था।

सीएम अखिलेश को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने फ़ौरन बिना देरी किये 24 घंटे के भीतर बहराइच में ट्रामा सेंटर बनाये जाने की घोषणा कर दी। इस ट्रामा सेंटर को मलेरिया हॉस्पिटल परिसर में बनाने का काम भी शुरू हो गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम अखिलेश प्रदेश की जनता के लिए कितने संवेदनशील हैं।

इसके साथ ही सीएम अखिलेश ने इस ट्रामा सेंटर को चार महीने के भीतर बनाने की घोषणा भी की है। जिससे जल्द से जल्द वहां के लोगों को समय पर इलाज मिलना शुरू हो जायेगा। सीएम अखिलेश की बेहतरीन पहल को लेकर बहराइच की जनता में एक बार उनमें उम्मीद दिखने लगी है। यहां की जनता एक बार फिर चाहती है कि यूपी की कमान सीएम अखिलेश के हाथों में ही रहे। क्योंकि सीएम अखिलेश ही यूपी को विकास के रास्ते पर ले जा सकते हैं।