2016-11-30

अखिलेश सरकार ने नारा दिया है कि काम बोलता है, वास्तव में ये सीएम अखिलेश यादव पर सटीक बैठता है। सीएम अखिलेश जिस तरह से एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण कर रहे हैं। उससे विपक्षी दल पूरी तरह हैरान हैं। खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी समाजवादी रथयात्रा में जनता से विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जबकि विपक्षी दल बिना किसी मुद्दे के चुनाव से बाहर होते जा रहे हैं।

एक जमाना था, जब कैंसर की चपेट में आने वाला व्यक्ति जीवित नहीं बचता था। क्योंकि इसके अस्पताल कम थे और इलाज महंगा था। जो आम जनता की क्षमता से बाहर था। सीएम अखिलेश जो अपनी संवेदनशीलता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने ही कार्यकाल में सीजी सिटी में कैंसर इंस्टीट्यूट का नींव रखा। जो अब बनकर तैयार गया है। यहां 1 दिसंबर को ओपीडी शुरू हो जाएगी। जिससे आम जनता को बहुत बड़ी राहत मिलेगी।

सीजी सिटी के कैंसर इंस्टीट्यूट में मरीजों का इलाज 1 दिसंबर से शुरू हो जायेगा। अब बताइये ऐसे मानवीय कार्य का विरोध विपक्षी दल कैसे करें। जिन्होंने अपनी सरकारों में कोई भी विकास कार्य नहीं किया। किसी पत्थर लगवाए तो किसी ने समाज को बांटने का काम किया। अखिलेश सरकार के विकास कार्यों के आगे विपक्ष दिन-प्रतिदिन सहमता जा रहा है। वहीं आम जनता में सीएम अखिलेश की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।